Type Here to Get Search Results !

BEST FRIEND QUOTES IN HINDI ATTITUDE

0

 BEST FRIEND QUOTES IN HINDI ATTITUDE

DESCRIPTION: boys attitudes status, status for attitude hindi, whatsapp status for hindi, attitude status whatsapp, attitude shayari for girls, status attitude, attitude status, attitude quotes, shayari attitude, attitude shayari,

BEST FRIEND QUOTES IN HINDI ATTITUDE - हैलो दोस्तों, हम नए व्हाट्सएप स्टेटस कलेक्शन के साथ मौजूद हैं, इस पोस्ट में हमने बेस्ट फ्रेंड्स, फ्रेंड्स फॉरएवर और फ्रेंड शिप स्टेटस का एक विशेष संग्रह बनाया है। हमने इससे पहले भी दोस्ती स्टेटस डाला था, जो आप लोगों को बहुत पसंद आता है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह कलेक्शन भी पसंद आएगा। आप इन स्टेटस को फेसबुक, व्हाट्सएप और किसी अन्य सोशल मीडिया साइट पर कॉपी और अपलोड कर सकते हैं, और अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आती है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें।

 “मेरे पीछे मत चलो, हो सकता है मैं नेत्रित्वएक सच्चा मित्र वो है जो उस वक़्त आपके साथ खड़ा है जब उसे कहीं और होना चाहिए था।”

मेरे पीछे मत चलो, हो सकता है मैं नेत्रित्व ना कर पाऊं. मेरे आगे मत चलो हो सकता है मैं अनुगमन ना कर सकूँ. बस मेरे साथ चलो मेरे मित्र बनकर.

एक सच्चा दोस्त, उचित सलाह देता है, सहजता से मदद करता है, आसानी से जोखिम उठता है, सबकुछ धैर्यपूर्वक सहता है, हिम्मत से बचाव करता है और बिना बदले दोस्ती बरक़रार रखता है.

बहुत सारे लोग आपके साथ शानदार गाड़ियों में घूमना चाहते हैं, पर आप चाहते हैं कि कोई ऐसा हो जो गाड़ी खराब हो जाने पर आपके साथ बस में जाने को तैयार रहे.

मित्रता अनावश्यक है, दर्शन और कला की तरह…इसके जीवन का कोई महत्त्व नहीं है; बल्कि ये उन चीजों में है जो जीवन को महत्त्व देती हैं.

लेकिन दोस्ती कीमती है, केवल मुश्किल में नहीं, बल्कि जीवन के सुखद क्षणों में भी, और धन्यवाद है उस उदार व्यवस्था को कि जीवन का बड़ा हिस्सा सुखद होता है.

मैं ऐसा दोस्त नहीं चाहता जो जब मैं बदलूं तब वो बदले और जब मैं सर हिलाऊं तो वो सर हिलाए; मेरी परछाईं ये काम कहीं बेहतर कर सकती है.

पुराने दोस्त होने का एक फायदा ये है कि आप उनके साथ मूर्खतापूर्ण होना वहन कर सकते हैं.

अपने काम, अपने कथन और अपने मित्र के प्रति सच्चे रहिये.

यदि आपके लिए अपने मित्र की आलोचना करना पीड़ादायक है- आप बिना डरे कर सकते हैं. लेकिन यदि आपको इसमें थोडा सा भी मजा आता है तो ये समय ज़ुबान पर लगाम देने का है.

जब आप अपने मित्रों का चुनाव करें, तो चरित्र की जगह व्यक्तित्व का चयन करने का धोखा ना खाएं.

 

Post a Comment

0 Comments